• आदिवासी छात्राओं द्वारा रेंगकर मांगने वाली छात्रवृत्ति मामला : सरगुजा के जी.एन.एम. नर्सिंग प्रशिक्षणरत आदिवासी छात्राओं के लिए 51.20 लाख रूपए आबंटित
  • बेलगाँव में शराब दुकान का विरोध करते अमित जोगी गाँव की महिलाओं के साथ गिरफ़्तार; दुकान बंद करने के लिखित आदेश के बाद सबको निशर्त छोड़ा गया।
  • बारिश से पहले नाला व नालियों की हो सफाई – रोशनलाल
  • मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की माता श्रीमती बिंदेश्वरी बघेल का मेडिकल बुलेटिन जारी,स्थिति नाजुक-अगले 24 घंटे बेहद महत्वपूर्ण
  • मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल की माता श्रीमती बिंदेश्वरी बघेल का मेडिकल बुलेटिन-(24 जून समय-7:00 शाम)
  • कोरिया: दवाइयों से लैस दो चलित अस्पताल वाहनों को विधायक और कलेक्टर ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया..

कार रजिस्ट्रेशन के नाम पर ठगी करने वाले दो शातिर बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

कार रजिस्ट्रेशन के नाम पर ठगी करने वाले दो शातिर बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

दो कार व शादी के बर्तन किए बरामद


गाजियाबाद – थाना सिहानी गेट पुलिस ने कारों के रजिस्टे : शन के नाम पर ठगी करने वाले दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जानकारी के अनुसार थाना सिहानी पुलिस ने दो ऐसे शातिर लोगो को गिरफ्तार किया है जो मूव माई कार रजिस्ट्रेशन के द्वारा लोगो से ठगी करते थे। जिनके कब्जे से पुलिस ने एक वेंटो कार और एक आई 20 कार और शादी के बर्तन बरामद किये है।

सीओ सर्किल आतिश कुमार ने बताया कि आरोपी मुकेश पुत्र भान सिंह निवासी शुदर्दावास थाना बहेल जिला भिवानी हरियाणा व सुरेन्द्र पुत्र बलवान निवासी बलकरा थाना सदर जिला चरखी दादरी हरियाणा ने पुलिस पुछताछ में बताया हम लोग पहले मूव माई कार पर फर्जी रजिस्ट्रेशन की साइट पर फर्जी रजिस्ट्रेशन कराकर लोगो को अपने जाल में फंसाते थे और उनसे गाड़ी बुक होने के बाद उनकी गाड़ी को हरियाणा ले जाते थे। जिन्होंने पहले अग्रवाल ट्रांसपोर्ट नाम से मूव माई कार को रजिस्टर्ड कराया और कोरियर के बहाने एक वेंटो और एक आई 20 कार को कोलकत्ता ले जाना था जिसे ये हरियाणा ले गए थे जिसकी शिकायत पुलिस को मिली थी।

आरोपियों ने आगे बताया कि ऐसे ही रिटायर्ड उप निरीक्षक के बेटे प्रदीप को शादी में मिली कार को भी इन्ही ठगों ने कोरियर के बहाने से ले गए थे। वहीं पुलिस ने इनसे बचने के लिए लोगों को सावधान किया है और साइबर सेल से जानकारी के बाद किसी ऐसे ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल लोगो से करने की बात कही है।

About Prashant Sahay

Leave a reply translated