• रायगढ़ विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन 25 को होगी
  • रायपुर । 23 मार्च: इस देश में सारी विचारधाराओं को आज़माया जा चुका है. अब समय भगत सिंह और डॉ अंबेडकर के विचारों को आज़माने का है. ये विचार हैं वरिष्ठ पत्रकार उर्मिलेश के.
  • बलोदा बाजार की गिधौरी बस स्टैंड के पास चलती ट्रक में लगी आग
  • यूपी से आये फ़ाग गायकों के गीत पर विधायक डॉ. विनय ने समर्थकों के साथ मनाई होली
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा किये गए अभूतपूर्व विकास कार्य को लेकर जनता के बीच जाएगी भाजपा
  • नशे में धुत युवक करना चाह रहे थे घिनौना काम,विफल होने पर दिए ऐसे घटना को अंजाम की जानकार सबकी रूहें कांप जायेगी,विस्तार से जानने के लिए पढ़ें-आज का दिन

कार रजिस्ट्रेशन के नाम पर ठगी करने वाले दो शातिर बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

कार रजिस्ट्रेशन के नाम पर ठगी करने वाले दो शातिर बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

दो कार व शादी के बर्तन किए बरामद


गाजियाबाद – थाना सिहानी गेट पुलिस ने कारों के रजिस्टे : शन के नाम पर ठगी करने वाले दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जानकारी के अनुसार थाना सिहानी पुलिस ने दो ऐसे शातिर लोगो को गिरफ्तार किया है जो मूव माई कार रजिस्ट्रेशन के द्वारा लोगो से ठगी करते थे। जिनके कब्जे से पुलिस ने एक वेंटो कार और एक आई 20 कार और शादी के बर्तन बरामद किये है।

सीओ सर्किल आतिश कुमार ने बताया कि आरोपी मुकेश पुत्र भान सिंह निवासी शुदर्दावास थाना बहेल जिला भिवानी हरियाणा व सुरेन्द्र पुत्र बलवान निवासी बलकरा थाना सदर जिला चरखी दादरी हरियाणा ने पुलिस पुछताछ में बताया हम लोग पहले मूव माई कार पर फर्जी रजिस्ट्रेशन की साइट पर फर्जी रजिस्ट्रेशन कराकर लोगो को अपने जाल में फंसाते थे और उनसे गाड़ी बुक होने के बाद उनकी गाड़ी को हरियाणा ले जाते थे। जिन्होंने पहले अग्रवाल ट्रांसपोर्ट नाम से मूव माई कार को रजिस्टर्ड कराया और कोरियर के बहाने एक वेंटो और एक आई 20 कार को कोलकत्ता ले जाना था जिसे ये हरियाणा ले गए थे जिसकी शिकायत पुलिस को मिली थी।

आरोपियों ने आगे बताया कि ऐसे ही रिटायर्ड उप निरीक्षक के बेटे प्रदीप को शादी में मिली कार को भी इन्ही ठगों ने कोरियर के बहाने से ले गए थे। वहीं पुलिस ने इनसे बचने के लिए लोगों को सावधान किया है और साइबर सेल से जानकारी के बाद किसी ऐसे ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल लोगो से करने की बात कही है।

About Prashant Sahay

Leave a reply translated

Newsletter