• आदिवासी छात्राओं द्वारा रेंगकर मांगने वाली छात्रवृत्ति मामला : सरगुजा के जी.एन.एम. नर्सिंग प्रशिक्षणरत आदिवासी छात्राओं के लिए 51.20 लाख रूपए आबंटित
  • बेलगाँव में शराब दुकान का विरोध करते अमित जोगी गाँव की महिलाओं के साथ गिरफ़्तार; दुकान बंद करने के लिखित आदेश के बाद सबको निशर्त छोड़ा गया।
  • बारिश से पहले नाला व नालियों की हो सफाई – रोशनलाल
  • मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की माता श्रीमती बिंदेश्वरी बघेल का मेडिकल बुलेटिन जारी,स्थिति नाजुक-अगले 24 घंटे बेहद महत्वपूर्ण
  • मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल की माता श्रीमती बिंदेश्वरी बघेल का मेडिकल बुलेटिन-(24 जून समय-7:00 शाम)
  • कोरिया: दवाइयों से लैस दो चलित अस्पताल वाहनों को विधायक और कलेक्टर ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया..

मुक्ता ड्रेसेस के संचालक बाबे जैन ने किया सड़क दफाई में स्कूली बच्चों को ऊनी स्वेटर का वितरण

मुक्ता ड्रेसेस के संचालक बाबे जैन ने किया सड़क दफाई में स्कूली बच्चों को ऊनी स्वेटर का वितरण

चिरमिरी । चिरमिरी क्षेत्र के हल्दीबाड़ी संकुल अन्तर्गत प्राथमिक शाला सड़क दफाई में समाजसेवी व व्यवसायी विजय कुमार जैन (बाबे जैन) प्रतिष्ठान मुक्ता ड्रेसेस हल्दीबाड़ी के द्वारा अपनी दीदी स्वर्गीय श्रीमती पुष्पा जैन की स्मृति में बढ़ती ठंड के प्रकोप से नौनिहालों को राहत देने के लिए शाला में अध्ययनरत सभी बालक और बालिकाओं को संकुल प्रभारी चंद्रशेखर कश्यप व सी ए सी राजेश प्रताप सिंह के प्रेरित प्रयास से मिष्ठान वितरण कर ऊनी स्वेटर का वितरण किया।

ज्ञात हो कि गत वर्ष भी समाजसेवी व्यवसायी बाबे जैन के द्वारा चिरमिरी के वनांचल स्थित माध्यमिक शाला साजा पहाड़ के सभी बच्चो को स्कूल परिधान के रूप में सलवार शूट का वितरण किया गया था ।बाबे जैन के द्वारा बच्चो के प्रति इस निस्वार्थ सेवा को उपस्थित जनो ने सराहनीय कदम बताया ।इस अवसर पर संस्था प्रमुख सोमार साय शिक्षक शरद गुप्ता और पालकगण उपस्थित रहे ।

About VIDYANAND THAKUR

Leave a reply translated