सभी वरिष्ठ नेताओं के समक्ष शाम 4:00 बजे के बाद राजीव भवन में होगी मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा

सभी वरिष्ठ नेताओं के समक्ष शाम 4:00 बजे के बाद राजीव भवन में होगी मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के छत्तीसगढ़ प्रभारी पी.एल. पुनिया, एआईसीसी के छत्तीसगढ़ प्रभारी सचिवद्वय डॉ. चंदन यादव और डॉ. अरुण उरांव छत्तीसगढ़ के पर्यवेक्षक मल्लिकार्जुन खड़गे, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल, कांग्रेस विधायक दल के नेता टी.एस. सिंहदेव, पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत, कांग्रेस कार्यसमिति सदस्य और दुर्ग के लोकसभा सदस्य ताम्रध्वज साहू दिल्ली से विशेष विमान के द्वारा 2 बजे के बाद दिल्ली से रायपुर के लिये रवाना होंगे। रायपुर आने के बाद सभी नेता राजीव भवन रायपुर के प्रथम तल में स्थित संचार विभाग के पत्रकार वार्ता कक्ष में कांग्रेस विधायक दल की बैठक में सम्मिलित होंगे और आज इसी महत्वपूर्ण बैठक में छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा की जाएगी।

आज की महत्वपूर्ण बैठक को देखते हुए मीडिया के साथियों के लिए राजीव भवन में प्रवेश के लिए मुख्य द्वार से और चर्चा हेतु प्रथम तल में स्थित हाल में व्यवस्था की गई है।

सभी नवनिर्वाचित विधायकों के लिए राजीव भवन के प्रथम द्वार से प्रवेश की व्यवस्था की गई है।

आज कांग्रेस विधायक दल की बैठक के अवसर पर उपस्थित होने वाले कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं के लिए बैठक व्यवस्था प्रदेश कांग्रेस के मुख्यालय राजीवभवन के सामने विशेष रूप से की गई है इस अवसर पर एक बड़ा पंडाल लगाया गया है और कार्यकर्ताओं के बैठने के लिए कुर्सी की व्यवस्था भी की गई

About VIDYANAND THAKUR

Leave a reply translated

Your email address will not be published. Required fields are marked *