• सांसद नुसरत जंहा हिंदू रीति रिवाज से कपड़ा व्यवसायी निखिल जैन से की शादी
  • 13 वायुसैनिकों के पार्थिव शवों के अवशेष मिले..,एएन-32 विमान का लापता होने का मामला
  • गुजरात में RS चुनाव : दो सीटों पर अलग- अलग चुनाव के खिलाफ कांग्रेस की याचिका SC ने चुनाव आयोग को नोटिस जारी किया
  • बिलाईगढ़ के कांग्रेस विधायक चंद्रदेव प्रसाद राय के लेटर हेड पर फर्जी हस्ताक्षर कर क्षेत्र के पंचायतो में करोड़ो रुपयो के काम स्वीकृत कराने के आरोप में 2 आरोपी गिरफ्तार..
  • अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर कल देश भर में विश्व योग दिवस मनाया जायेगा..
  • उसेंडी शिक्षाकर्मियों के संविलियन पर नुक्ताचीनी करने के बजाय रमन सरकार का चरित्र देखें

आज शाम 6 बजे गोदरीपारा के नागेश्वर मंदिर में होगी स्व. कुंवरबेन पटेल व अमृतलाल कचेर स्मृति फुटबाल प्रतियोगिता के लिए मीटिंग

आज शाम 6 बजे गोदरीपारा के नागेश्वर मंदिर में होगी स्व. कुंवरबेन पटेल व अमृतलाल कचेर स्मृति फुटबाल प्रतियोगिता के लिए मीटिंग

चिरमिरी । प्रत्येक वर्ष के भांति इस वर्ष भी स्वर्गीय कुँवर बेन पटेल व स्वर्गीय अमृतलाल कचेर स्मृति अंतर जिला नॉकआउट फुटबॉल प्रतियोगिता का भव्य आयोजन किया जाना है । उक्त प्रतियोगिता के सफल संचालन व निष्पादन के लिए 26 अक्टूबर को सायं 6 बजे से एक आवश्यक बैठक स्वर्ण जयंती क्रीडांगन नागेश्वर मंदिर गोदरिपारा फुटबॉल मैदान में आयोजित की गई है ।

उपरोक्त जानकारी देते हुए स्व. कुंवरबेन पटेल व स्व. अमृतलाल कचेर स्मृति नॉकआउट फुटबाल प्रतियोगिता संचालन समिति के सचिव अधिवक्ता पतिराज सिंह ने बताया कि इस बैठक में संचालन समिति के सभी सदस्यो के साथ क्षेत्र के फुटबाल खिलाडी व वरिष्ठ नागरिक भी उपस्थित रहेंगे । श्री सिंह ने बताया कि इस बैठक में प्रतियोगिता की रुपरेखा व समय तय किया जायेगा ।

About VIDYANAND THAKUR

Leave a reply translated